Skip to main content

रिया से चैट पर ड्रग्स की बात करने वाले गौरव की गोवा में शुरू हुई तलाश, ऐसी है पर्सनल लाइफ और बिजनेस

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एक टीम सब गोवा में भी सक्रिय हो चुकी है। इस केस से जुड़े महत्वपूर्ण किरदार होटल व्यवसायी गौरव आर्य से जल्द इस मामले में पूछताछ हो सकती है। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि देर रात एनसीबी की एक टीम ने गौरव के सियोलिम वाले घर पर छापा मारा था, लेकिन मकान मालिक ने बताया कि वे पिछले कई महीने से यहां नहीं आ रहे हैं। उनके रिसार्ट में भी दो पुलिस अधिकारी सादी ड्रेस में पूछताछ के लिए गए थे, लेकिन वापस आते हुए उन्हें कोई भी डिटेल नहीं दी।

रिया ने गौरव को जानने की बात को स्वीकार किया
रिया की चैट में सामने आने के बाद गौरव आर्य के ड्रग पैडलर होने की बात कही जा रही। चैट में यह शाबित हुआ है कि रिया और उससे जुड़े लोग गौरव से ड्रग्स को लेकर बातचीत करते थे। इस बीच रिया ने गौरव से अपनी जान पहचान होने की बात आज तक के इंटरव्यू में भी कही है। हालांकि, न्यूज 18 से बात करते हुए गौरव ने इसे खारिज किया और कहा कि वे रिया से 2017 से पहले जानते जरुर थे, लेकिन ड्रग्स को लेकर उनके बीच कोई बात नहीं हुई है। इसके बाद वे रिया से कभी नहीं मिले। उन्होंने कहा कि वे एक होटल व्यवसाय से जुड़े रहे हैं और उनका किसी भी रैकेट से कोई जुड़ाव नहीं है। गौरव ने यह भी साफ किया कि उन्हें अभी तक न सीबीआई और न ही एनसीबी की ओर से कोई समन भेजा गया है।

सामने आए थे गौरव और रिया के तीन चैट

पहला चैट: 8 मार्च 2017 को गौरव और रिया का जो चैट सामने आया है उसमें रिया ने लिखा है, "अगर हम हार्ड ड्रग्स की बात करें, तो मैंने ज्यादा ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है।"

यह रिया और गौरव की वॉट्सऐप रिट्राइव चैट है। उनके बीच यह बातचीत 2017 में हुई थी।

दूसरी चैट: इसमें रिया ने गौरव से पूछा है, 'तुम्हारे पास एमडी है?' यहां एमडी का मतलब 'मेथिलीन डाइऑक्सी मेथामफेटामाइन' माना जा रहा है, जो एक ड्रग्स है।

इस चैट में रिया स्वीकार करती हैं कि उन्होंने ड्रग्स लिया है।

तीसरा चैट: 8 मार्च 2017 को किए इस चैट में रिया गौरव से कहती है, ‘‘अगर बहुत तेज नशा करने वाले ड्रग्स की बात करूं तो ऐसा मैंने ज्यादा नहीं किया है। एक बार एमडीएमए लिया था।’’ इस चैट से साफ है कि रिया ने ड्रग्स ली है। इसे बाद वह गौरव से पूछती है, ‘‘क्या तुम्हारे पास एमडी है?’’

गोवा के अंजुना में है गौरव का रिजॉर्ट
गौरव आर्या के पास गोवा के अंजुना और वागाटोर में रिजॉर्ट और कैफे है। कैफे कोटिंग और दूसरे रिजॉर्ट अपनी पार्टियों के लिए पूरे गोवा में जाने जाते हैं। गौरव, पुरानी दिल्ली के रहने वाले हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक एडवरटाइजिंग कंपनी से की थी। उन्होंने यूनाइटेड किंगडम से म्यूजिक की पढ़ाई की और 2007 में गोवा चले आएं।

पिता हॉस्पिटैलिटी बिजनेस में, बहन का कपड़ों का ब्रांड
गौरव आर्या के पिता राम आर्या हॉस्पिटैलिटी बिजनेस में हैं। गौरव मीडिया इंडस्ट्री से भी जुड़े हुए हैं। उनके भाई अविजीत आर्या की डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी है, जो होटल के रेवन्यू को बढ़ाने का काम करती है। गौरव की बहन सिमरन डिजाइनर महिला कपड़े के ब्रांड 'कारोसेल' की मालकिन है, जिसका आउटलेट उनके ही रिसॉर्ट में है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
दिल्ली के रहने वाले गौरव पिछले कई साल से गोवा में रह रहे हैं और ये यहां एक रिसॉर्ट और कैफे चलाते हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31AjulR

Comments

Popular posts from this blog

Yoga Session: शरीर को एक्टिव मोड में लाने के लिए करें ताड़ासन और सूर्य नमस्कार

Yoga Session With Savita Yadav: रोज योग (Yoga) करने से सेहत (Health) को फायदा मिलता है. आज योग प्रशिक्षिका सविता यादव ने न्यूज़18 के फेसबुक लाइव योगा सेशन में ताड़ासन (Tadasana) और सूर्यनमस्कार (Surya Namaksar) के जरिए खुद की सेहत का ख्याल रखना सिखाया और बताया कि बॉडी को एक्टिव मोड में कैसे लाया जा सकता है. from Latest News हेल्थ & फिटनेस News18 हिंदी https://ift.tt/wJi7M0mQZ

रत क भगकर सबह खए य 5 चज शरर क मलग डबल एनरज थकवट हग दर बढ वजन स भ मलग मकत

Soaked Foods: भीगे चने, बादाम, किशमिश, मुनक्का और मूंग का सेवन सेहत के लिए फायदेमंद माना जाता है. इनको खाने से दिनभर की थकावट दूर होती है और शरीर को एनर्जी मिलती है. आइए न्यूट्रिशनिस्ट से जानते हैं वो 5 चीजें जिनको भिगोकर खाने से शरीर को फायदा हो सकता है. from Latest News हेल्थ & फिटनेस News18 हिंदी https://ift.tt/fQldCYe

क्या है डाइकॉन मूली, कई रोगों को दूर करने में कारगर है इसका सेवन, जानें इसके स्वास्थ्य लाभ

Daikon Radish - डाइकॉन मूली में कई पोषक तत्व जैसे कैल्शियम, मैग्नीशियम, पोटेशियम और विटामिन सी और फोलेट मौजूद होते हैं, जो शरीर को स्वस्थ बनाए रखने में सहायक हैं. from Latest News हेल्थ & फिटनेस News18 हिंदी https://ift.tt/il9YaZ7