Skip to main content

अगर आपके पास एयरटेल का सिम है, तो आपको मिलेगा 60 जीबी डाटा 6 महीने के लिए बिलकुल फ्री

जियो को टक्कर देने के आज सारी टेलीकॉम कंपनियां अपने दाव पेच लड़ा रही है।ऐसे में एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर लेकर आया है।

Third party image reference
एयरटेल की मानसून की पेशकश समाप्त हो रही है देश के सबसे बड़े दूरसंचार ऑपरेटर ने अपने पोस्टपेड उपयोगकर्ताओं के लिए एक नया मुफ्त डाटा ऑफर शुरू किया है नई योजना 6 माह के लिए उपयोगकर्ताओं को 60GB मुफ्त डेटा मिलेगा।

Third party image reference
ऑफ़र का उद्देश्य एयरटेल टीवी ऐप इंस्टालेशन की संख्या में वृद्धि करना है इसलिए उपयोगकर्ताओं को अपने फोन पर एयरटेल टीवी ऐप डाउनलोड करने और इंस्टॉल करने के लिए पहले योजना का लाभ उठाने की आवश्यकता है डाउनलोड हो जाने के बाद, उपयोगकर्ताओं को 24 घंटों के भीतर मुफ्त डेटा लाभ प्राप्त करने के लिए निशुल्क डेटा प्राप्त होगा उपयोगकर्ताओं को 6 माह के लिए प्रति माह 10 जीबी डेटा मिलेगा जो 6 महीने के लिए 60 जीबी डेटा तक पहुंच जाएगा ।

Third party image reference
ऑफ़र केवल एयरटेल पोस्टपेड ग्राहक और माइएर्टेल ऐप यूजर्स के लिए मान्य है ।जिनके पासMyAirtel ऐप नहीं है उन्हें Google Play Store से डाउनलोड कर सकते हैं।
ऑफर को केसे करें एक्टिवेट:
माइ एयरटेल ऐप को खोलने पर, उपयोगकर्ता एक नया बैनर देखेंगे क्योंकि यह मुफ्त डेटा का दावा करता है बैनर पर क्लिक करें, और ऑन-स्क्रीन निर्देशों का पालन करें यहां पर एयरटेल टीवी एप डाउनलोड करना है और इसे अपने स्मार्टफोन पर इंस्टॉल करना है उपयोगकर्ता को सफलतापूर्वक डाउनलोड करने के बाद अगले 24 घंटों में उसे अपने खाते में 10 जीबी आपके नम्बर पर दे देगा।
नई पेशकश एयरटेल मानसून की पेशकश के समान होती है, जो कंपनी तीन महीने पहले की पेशकश की थी। एक ही एयरटेल मॉनसून ऑफर के तहत, एयरटेल ने एयरटेल पोस्टपेड ग्राहकों के लिए उसी एयरटेल टीवी एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए 10 जीबी फ्री डेटा दिया। हालांकि, यह प्रस्तावकेवल तीन महीने के लिए वैध था, जबकि एयरटेल से यह नई पेशकश छह महीने के लिए वैध है। एयरटेल स्वचालित रूप से हर महीने 10 जीबी फ्री डेटा को उपयोगकर्ता के पोस्टपेड अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा।
अगर आपको हमारी न्यूज अच्छी लगी हो तो लाईक करे और फॉलो करें।

Comments

Popular posts from this blog

Yoga Session: शरीर को एक्टिव मोड में लाने के लिए करें ताड़ासन और सूर्य नमस्कार

Yoga Session With Savita Yadav: रोज योग (Yoga) करने से सेहत (Health) को फायदा मिलता है. आज योग प्रशिक्षिका सविता यादव ने न्यूज़18 के फेसबुक लाइव योगा सेशन में ताड़ासन (Tadasana) और सूर्यनमस्कार (Surya Namaksar) के जरिए खुद की सेहत का ख्याल रखना सिखाया और बताया कि बॉडी को एक्टिव मोड में कैसे लाया जा सकता है. from Latest News हेल्थ & फिटनेस News18 हिंदी https://ift.tt/wJi7M0mQZ

रत क भगकर सबह खए य 5 चज शरर क मलग डबल एनरज थकवट हग दर बढ वजन स भ मलग मकत

Soaked Foods: भीगे चने, बादाम, किशमिश, मुनक्का और मूंग का सेवन सेहत के लिए फायदेमंद माना जाता है. इनको खाने से दिनभर की थकावट दूर होती है और शरीर को एनर्जी मिलती है. आइए न्यूट्रिशनिस्ट से जानते हैं वो 5 चीजें जिनको भिगोकर खाने से शरीर को फायदा हो सकता है. from Latest News हेल्थ & फिटनेस News18 हिंदी https://ift.tt/fQldCYe

क्या है डाइकॉन मूली, कई रोगों को दूर करने में कारगर है इसका सेवन, जानें इसके स्वास्थ्य लाभ

Daikon Radish - डाइकॉन मूली में कई पोषक तत्व जैसे कैल्शियम, मैग्नीशियम, पोटेशियम और विटामिन सी और फोलेट मौजूद होते हैं, जो शरीर को स्वस्थ बनाए रखने में सहायक हैं. from Latest News हेल्थ & फिटनेस News18 हिंदी https://ift.tt/il9YaZ7